'बैल बॉटम' के टीज़र को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज

'बैल बॉटम' के टीज़र को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज

'बैल बॉटम' के टीज़र को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज

न्यूज़ हेल्पलाइन – 7 अक्टूबर 2020

अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के सबसे हिट हीरो में से एक है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करती है और ऑडियंस उनकी अगली रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। अक्षय की अगली फिल्म 'बैल बॉटम' का टीज़र अभी हाल ही में रिलीज़ हुआ और टीज़र को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज।

हुमा कुरैशी जो की फिल्म का हिस्सा है, उन्होंने यह खबर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, "आप लोग हमें हैरान करने से कभी नहीं चूकते ! इतने प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। क्या आपने बैल बॉटम का टीज़र देखा है?"

फिल्म 'बैल बॉटम' बॉलीवुड की पहली फिल्म बनी जिसकी टीम ने कोरोना के लॉक डाउन के ख़त्म होने के बाद शूट शुरू की। फिल्म की टीम अगस्त के आखरी हफ्ते में ग्लासगो, स्कॉटलैंड के लिए रवाना हुई थी और 30 सितम्बर को लंदन में फिल्म की शूट ख़त्म की गयी। फिल्म का टीज़र लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और 24 घंटे में उसे 25 मिलियन व्यूज मिल गए हैं। लोगों को टीज़र में अक्षय का लुक बहुत पसंद आया और अब इस स्पाई थ्रिलर को देखने का उत्साह काफी बढ़ गया है।

फिल्म 'बैल बॉटम' 80 के दशक में सेट है और इस फिल्म में अक्षय एक स्पाई के रोल में नजर आएंगे। टीज़र में उनका सीक्रेट एजेंट का अंदाज़ सबको भा गया है। फिल्म में वाणिक कपूर अक्षय की बीवी के रोल में नजर आएँगी और वही फिल्म में हुमा कुरैशी और लारा भूपति  भी नजर आने वाली हैं।

फिल्म को रंजीत एम् तिवारी ने डायरेक्ट किया है और इसे वाशु भगनानी ,जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा अडवाणी , मंजू भोजवानी और निखिल अडवाणी ने प्रोडूस किया है। फिल्म 2 अप्रैल 2021 को सिनेमा घरो में रिलीज़  की जायेगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP