राशि खन्ना ने अपनी आगामी वेब-सीरीज रुद्राःद ऐज ऑफ डार्कनैस की  शूंटिग की खत्म।

राशि खन्ना ने अपनी आगामी वेब-सीरीज रुद्राःद ऐज ऑफ डार्कनैस की शूंटिग की खत्म।

राशि खन्ना ने अपनी आगामी वेब-सीरीज रुद्राःद ऐज ऑफ डार्कनैस की शूंटिग की खत्म।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री राशि खन्ना ने अपनी आगामी वेब-सीरीज रूद्राःद ऐज ऑफ डार्कनैस की शूंटिग खत्म कर ली हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट साझा करके दी।

राशि ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से  फिल्म सेट से कुछ  तस्वीरें साझा करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘’और अब रुद्राःद ऐज ऑफ डार्कनैस की  शूंटिग की हुई खत्म। यह मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार रहा। मुझे लगता हैं कि मैने इस किरदार के साथ न्याय किया हैं।मै अपने निर्देशक राजेश पुष्कर को धन्यवाद देना चाहूंगी जो मेरे साथ स्तंभ बनकर खड़े रहे, अजय देवगन सर को एक बेहतरीन कोस्टार होने के लिए और पूरी फिल्म टीम को एक अच्छी यात्रा के लिए, सभी का धन्यवाद। अब और इंतजार नही कर सकती इस सीरीज को आप सबके सामने लाने के लिए।जल्द ही आ रही हैं।‘’

बता दें कि इस सीरीज में अजय देवगन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अजय के अलावा राशि भी इस सीरीज में अहम किरदार निभा रहीं हैं। यह सीरीज ब्रिटिश टीवी शो लूथर पर आधारित हैं। इस सीरीज को राजेश पुष्कर द्वारा निर्देशित किया गया हैं। यह सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करे तो राशि आखिरी बार फिल्म अरानमनई 3 में नजर आई थी। वे पक्का कर्मिशियल, सरदार, थैंक यू और शैतान का बच्चा जैसी फिल्मो में नजर आयेंगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP