इस रोल को सुनकर लगा कि ये मेरी ही कहानी है: कंगना रनौत

इस रोल को सुनकर लगा कि ये मेरी ही कहानी है: कंगना रनौत

इस रोल को सुनकर लगा कि ये मेरी ही कहानी है: कंगना रनौत

 कंगना के विवादित बयानों को सुनकर, लोग उन्हें अकसर कहते रहते हैं, अरे वो पगली है। जब उनसे पूछा गया कि वो इसे कॉम्प्लिमेंट की तरह या किस तरह लेती है। तब कंगना ने कहा, "मेरी जिंदगी में एक ऐसा समय आया था, जब मुझे ये कहकर शेम करने की कोशिश की गई थी, कि इसको दिमागी प्रॉब्लम्स है, मेडिकेशन पर है, तभी ऐसे क्लेम कर रही हैं। और उस समय मैने उसका जवाब भी दिया था। जबकि उस समय मैं किसी मेडिकेशन पर नहीं थी, मुझे लगता है कि अगर मैं होती तो मुझे इस बात की शर्मिन्दगी नहीं होती।"

 "ये बात जरूर है कि इस रोल को करके जो सहानुभूति है, वो मेरी तरफ से बहुत ज्यादा होगी। लेकिन फिर जब कनिका जी ने मुझे ये रोल सुनाया, तो इसे सुनकर मुझे ऐसा लगा कि जैसे यह मेरी ही कहानी है। क्योंकि अगर 2016, 2017 का वो फेज मेरी जिंदगी में नहीं आया होता, तो उससे पहले अगर मैने इनकी कहानी सुनी होती तो मुझे नहीं लगता कि ये भी एक मुद्दा है। जहां एक लड़की को सब पगली पगली बुलाते रहते हैं, और वो भी थोड़ा सा ऑफ बीट है।"

 "ये जो मेरी जिंदगी में फेज आया उसे मैने इस फिल्म से बहुत रिलेट किया। मुझे वास्तव में ये ना कॉम्प्लिमेंट लगता है और ना ही किसी तरह का ह्युमिलिएशन। अगर मुझे लोग झांसी की रानी सोचते हैं, मेंटल सोचते हैं, तन्नू समझते हैं और या दत्तो समझते हैं, तो मेरे लिए ये ना कॉम्प्लिमेंट है और ना ही ह्युमिलिएशन।"

Leave a Comment

OPEN IN APP