अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी से स्टंट सीक्वेंस का वीडियो शेयर किया

अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी से स्टंट सीक्वेंस का वीडियो शेयर किया

अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी से स्टंट सीक्वेंस का वीडियो शेयर किया

 अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर बिहाइंड द सीन एक वीडियो शेयर किया। और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “जिस दिन से एक्टिंग मेरी नियति बन गई, एक्शन मेरी लाइफलाइन बन गया। सूर्यवंशी में प्योर एक्शन आपको बताएगा कि ये (एक्शन) अब भी मुझे फायर अप क्यों करता है।"

 शेयर किए गए इस वीडियो में रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार को स्टंट सीन समझाते हुए नजर आ रहे हैं। वही अक्षय कभी कार, कभी बाइक को कभी हेलीकॉप्टर पर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। 

 सूर्यवंशी में अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा, जिसे लेकर अक्षय के फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय और कैटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दिखाई देगी। 

 फिल्म सूर्यवंशी में रवीना टंडन का 90s का फेमस सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट किया जाएगा। इस सॉन्ग में अक्षय और रवीना की जोड़ी ने धमाल मचाया था, वहीं अब इस गाने में अक्षय के साथ कटरीना नजर आने वाली है। कैटरीना ने इस गाने की शूटिंग की फोटो भी शेयर की थीं। 

 फिल्म में कैटरीना कैफ, गुलशन कुमार, नीना गुप्ता, अभिमन्यु सिंह, निकितिन धीर, अनुपम खेर, सिकंदर खेर, कवि राज, दिगंत मनचले, कमला सावंत, असीम मर्चेंट, विवान भटेना, अमृत पाल सिंह और निहारिका रायज़ादा भी हैं।

 सूर्यवंशी का डायरेक्शन रोहित शेट्टी कर रहे हैं, और इसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP