कबीर सिंह की सक्सेस पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

कबीर सिंह की सक्सेस पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

कबीर सिंह की सक्सेस पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म "कबीर सिंह" दो हफ्तों के अंदर ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है। गुरुवार को मुंबई में फिल्म की सफलता के लिए सक्सेस पार्टी रखी गई थी।

इस पार्टी में शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, अर्जन बाजवा, निकिता दत्ता, संदीप रेड्डी वांगा, मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे, बुशन कुमार, पत्नी दिव्या खोसला कुमार के साथ, तीना सिंह, अनिल थडानी, तुलसी कुमार, विशाल मिश्रा, सोहम मजूमदार, इरशाद कामिल और अरमान मलिक और कई हस्तियां पार्टी में शामिल हुई।

शाहिद कपूर ब्लैक आउटफिट में नजर आए तो वही कियारा अपने आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

'कबीर सिंह' ने अपनी रिलीज के बाद, केवल 11 दिनों में 206.48 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म ने ना केवल 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया बल्कि कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। ‘कबीर सिंह’ शाहिद के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई।

फिल्म के हिट होने पर शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। शाहिद ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "आप लोगों के प्यार से मैं इतना खुश हूं कि मेरे पास इसे बयां करने के शब्द तक नहीं हैं। हम सभी गिरते हैं लेकिन सभी को अपनी गलतियों से सीखना चाहिए। जिंदगी में बेहतर, बुद्धिमान और दयावान बनना चाहिए। कबीर सिंह में भी कई सारी गलतियां हैं, जैसे हम सभी में हैं। आप उसे जज नहीं करते हैं बल्कि एक्सपीरियंस करते हैं। आप उसे समझते हैं। मैं इन सबके लिए बहुत-बहुत शुक्रगुजार हूं। यह मेरा एक ऐसा किरदार है, जिसमें कई सारी कमियां हैं और लोगों ने इसे खूब प्यार दिया है। भारतीय सिनेमा और दर्शक काफी आगे बढ़ चुके हैं। आप सभी का धन्यवाद। आप लोगों ने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए हैं। सभी ने मुझे एक स्टार के तौर पर प्यार दिया। आप सभी इस स्टोरी के हीरो हैं।"

Leave a Comment

OPEN IN APP