जॉन अब्राहम की बाटला हाउस का नया पोस्टर जारी

जॉन अब्राहम की बाटला हाउस का नया पोस्टर जारी

जॉन अब्राहम की बाटला हाउस का नया पोस्टर जारी

जॉन अब्राहम, अपनी अपकमिंग फिल्म "बाटला हाउस" में संजीव कुमार यादव की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जॉन अब्राहम ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया हैं।

बाटला हाउस अपकमिंग भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो 19 सितंबर 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित  है। जहां दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था और दो को गिरफ्तार किया गया था, जबकि एक आतंकवादी भाग निकला था।

जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पर नए पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “एक आदमी ने निर्णय लिया, राष्ट्र ने अपने आरोप लगाए। अब बाटला हाउस का सच देखिए। बटला हाउस ट्रेलर 10 जुलाई को।"

इस पोस्टर में जॉन अब्राहम कुछ पुलिसवालों के साथ हाथ में गन लिए दिखाई दे रहे हैं। और पोस्टर पर लिखा है कि ‘क्या यह एनकांउटर फर्जी था’।

हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज किया गया था। टीजर की शुरुआत वॉइस रिकॉर्डिंग से होती है जिसके बाद गोलियां चलती दिखाई देती हैं। फिर इसी बीच जॉन नजर आते हैं जिसके बाद किसी के 'स्टॉप' चिल्लाने की आवाज सुनाई देती है।

इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे है। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी लीड रोल में हैं।

यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP