साहो का पहला सॉन्ग 'साइको साइयां' आउट

साहो का पहला सॉन्ग 'साइको साइयां' आउट

साहो का पहला सॉन्ग 'साइको साइयां' आउट

साहो के मेकर्स ने फिल्म का पहला सॉन्ग 'साइको साइयां' आज रिलीज कर दिया। 'साइको साइयां' सॉन्ग चार अलग-अलग लैग्वेजेेज हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज हुआ।

यूवी क्रिएशंस के आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर साहो के पहले सॉन्ग को शेयर किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “पार्टी एंथम ऑफ़ द इयर यहाँ है। 'साइको साइयां' आउट नाउ।"

यह एक पार्टी सॉन्ग है। 'साइको साइयां' को भानुशाली ने गाया है। और इसे तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है।

2 मिनट 11 सेकंट के इस सॉन्ग में, श्रद्धा धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सॉन्ग में श्रद्धा कपूर के डांस मूव्स देखने लायक है। प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही हैं। श्रद्धा एक डार्क ग्रीन कलर की शिमर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं।

साहो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे सुजित ने लिखा है, और इसका डायरेक्शन भी सुजित ने ही किया है। फिल्म को यूवी क्रिएशन्स और टी-सीरीज़ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ की जा रही है।

फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी हैं।

‘साहो’ 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' के साथ क्लैश करती हुई दिखाई देगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP