कंगना से विवाद पर ऋतिक रोशन का पलटवार

कंगना से विवाद पर ऋतिक रोशन का पलटवार

कंगना से विवाद पर ऋतिक रोशन का पलटवार

अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इसी बीच ऋतिक ने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत से जुड़े सवालों का जवाब भी दिया है।

ऋतिक से पूछा गया कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के विवादित बयानों पर आप कभी जवाब नहीं देते हैं, कैसे खुद को कमेंट करने से रोकेते हैं? कंगना के साथ उनके केस का स्टेट्स क्या है?

ऋतिक ने कहा, "मुझे अब ये समझ आ गया है कि बुली करने वालों के साथ एक समय बाद पेसेंस से पेश आना जरुरी है और उनकी हर बात पर प्रतिक्रिया देना भी जरुरी नहीं। यह हमारे समाज के ऊपर डिपेंड करता है कि वो इसे किस तरह देखते है तो हमें भी उन्हें मौका देना चाहिए कि अगर कोई हेरेसमेंट हो रहा है तो वो उसे खुद देखें।"

साथ ही, "मैं जो हूं मैं समझता हूं कि कानून के हिसाब से अगर मैं कोई प्रतिक्रिया दूंगा तो मैं आक्रामक कहलाऊंगा।और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल का कहा जाता है। मैंने अब सीख लिया है कि मुझे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ना चाहिए। मगर सच कहूं तो मुझे उन लोगों से भी चिढ़ है जो उसके इस रवैये का सपोर्ट करते हैं वो भी बिना सच जाने और बिना सच जानने की कोशिश किए। उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा। खैर मैं उस लेडी (कंगना) के साथ सीधे तौर पर मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है इसलिए क्योंकि भारत में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है।"

फिलहाल कंगना रनौत फिल्म "जजमेंटल है क्या" में नजर आने वाली है। इस फिल्म में राजकुमार राव भी है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है।

Leave a Comment

OPEN IN APP