फिल्म इंडस्ट्री में मेरा सफर ऑर्गेनिक रहा- विक्की कौशल

फिल्म इंडस्ट्री में मेरा सफर ऑर्गेनिक रहा- विक्की कौशल

फिल्म इंडस्ट्री में मेरा सफर ऑर्गेनिक रहा- विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल ने मुंबई में एनबीटी उत्सव अवार्ड्स के मौके पर बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर ऑर्गेनिक रहा है।

अभिनेता विक्की कौशल ने 2015 में सोशियल ड्रामा फिल्म मसान से अपना डेब्यू किया था, फिल्म ने हाल ही में अपने चार साल पूरे किए।

विक्की ने फिल्म मसान और फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक बहुत ही ऑर्गेनिक सफर रहा है। फिल्म मसान 2015 में आयी थी, उसको चार साल हो चुके हैं, बहुत अच्छा लगता है। मुझे यह भी पता नहीं चला कि ये चार साल कैसे चले गए। मुझे कुछ बहुत अच्छे लोगों के साथ काम करने को मिला, मैंने उनसे सीखा, मुझे बहुत प्यार मिला, और यह बहुत अच्छा लगता है। कुछ कैरेक्टर आपके साथ रह जाते हैं, और मसान एक ऐसी फिल्म थी, जिसे मैं याद करके अब भी अच्छा महसूस करता हूँ।”

विक्की ने कहा, "बहुत अच्छा लगता है, जब आपको सराहना, प्यार और प्रोत्साहन मिलता है, और यह आपको अच्छी फिल्में और अधिक काम करने के लिए प्रेरित करते हैं। भगवान मेरे लिए बहुत काइंड हैं, मुझे बहुत सारे अवसर मिले और उन अवसरों के साथ, मुझे बहुत सारा प्यार मिला, यह बहुत ही प्यारी फीलिंग है।

विक्की कौशल जल्द ही फिल्म "उधम सिंह", "तख्त" और 'भूत: पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' और मेघना गुलज़ार की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देंगे।

Leave a Comment

OPEN IN APP