तनुश्री की मुसीबते बढ़ी, मानहानि का केस दर्ज

तनुश्री की मुसीबते बढ़ी, मानहानि का केस दर्ज

तनुश्री की मुसीबते बढ़ी, मानहानि का केस दर्ज

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच पनपा विवाद अब राजनेतिक रूप इख़्तियार कर रहा हैं. खबर आई हैं की मनसे पार्टी की जिला इकाई अध्यक्ष ने तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया हैं.

हाल ही में तनुश्री दत्ता ने मनसे पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया था और पार्टी अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में कई टिप्पणियां की थीं, जिसके बाद अब तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया गया है.

तनुश्री दत्ता ने कहा था कि राज ठाकरे, बाल ठाकरे के बाद शिवसेना के प्रमुख बनना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं कर सके. उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि जब वो साल 2008 में बन रही फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ से अलग हुई थीं तो उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया गया था और इसमें मनसे के कार्यकर्ता लिप्त थे. मनसे की तरफ से धमकियां भी दी गई थीं और हाल ही में दो शख्स ने उनके घर में घुसने की भी कोशिश की थी.

सूत्रों के मुताबिक, महाराष्ट्र के बीड़ जिले में एक मामला दर्ज किया है. ये मामला मनसे की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमन्त धास की शिकायत पर दर्ज किया गया है जिसमें ये आरोप लगाया गया है कि तनुश्री ने उनकी पार्टी के अध्यक्ष की मानहानि की है.

तनुश्री की मुसीबते बढती ही जा रही हैं, वही दूसरी तरफ नाना पाटेकर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी एक्ट्रेस पर मुकदमे दर्ज कराये हैं.

Leave a Comment

OPEN IN APP