​शक्ति कपूर और पूनम पाण्डेय! बॉलीवुड की नई धमाकेदार जोड़ी

​शक्ति कपूर और पूनम पाण्डेय! बॉलीवुड की नई धमाकेदार जोड़ी

​शक्ति कपूर और पूनम पाण्डेय! बॉलीवुड की नई धमाकेदार जोड़ी

इस साल की बहुप्रतीक्षितT फिल्म, “दा जर्नी ऑफ़ कर्मा” का ट्रेलर हो चूका हैं, और बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा हैं.

बॉलीवुड की दुनिया का सबसे बड़ा विलन “शक्ति कपूर” और अपनी सेक्सी अदाओं से सबका दिल जीतने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन “पूनम पाण्डेय” एक साथ, एक फिल्म में!

इस फिल्म में मसाला हैं, एंटरटेनमेंट हैं, जलवे हैं और धमाकेदार नई जोड़ी हैं, इस फिल्म में कर्मा का ऐसा तड़का लगा हैं की इसे देखे बिना नहीं रह पायेगे. कर्मा हम सभी की लाइफ का हिस्सा हैं, और इस कर्मा में तो फ़िल्मी तड़का भी लगा हैं.

ट्रेलर के वायरल हो जाने पर हमने पूनम पाण्डेय से उनकी प्रतिकिर्या जानने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा, “शक्ति कपूर के साथ शूटिंग करके बहुत मजा आया. वो मुझे लोलिता कह कर बुलाते थे. उन्होंने सेट पर मेरा नया नाम रख दिया, लोलिता. ट्रेलर का रेपोंस बहुत ही शानदार हैं. सच मानिये ऐसा रेस्पों मिल हैं जिसकी उम्मीद भी नहीं थी, फेंस ने ट्रेलर लाखो बार देखा हैं, और इसकी गिनती बढती ही जा रही हैं. मैं सच में बहुत एक्साइटड हूँ”

फिल्म के ट्रेलर में डाइलोग, सीन्स, सिनेमेटोग्राफी और एक्टिंग सभी को पसंद किया जा रहा हैं. इस फिल्म के किरदार जबरदस्त और बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं. फेंस को शक्ति कपूर और पूनम पाण्डेय की जोड़ी और इनकी केमिस्ट्री बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं.

“दा जर्नी को कर्मा” को रुपेश पॉल ने लिखा हैं, इस जगबीर दाहिये ने प्रोडूस किया हैं, यह फिल्म सूर्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हैं.

फिल्म का ट्रेलर यू-टियूब पर वायरल हैं. फिल्म आगामी 26 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ होगी.

Leave a Comment

OPEN IN APP