दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का “मी टू” मूवमेंट पर बड़ा बयान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का “मी टू” मूवमेंट पर बड़ा बयान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का “मी टू” मूवमेंट पर बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि 'मी टू' मूवमेंट स्त्री और पुरुष के बीच की जंग नहीं है, किसी एक जेंडर को गलत साबित करना नहीं है, यह गलत पर सही की जीत के लिए एक लड़ाई है.

बता दे, हाल ही में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हरास्मेंट का अरोप लगाया था, जिसके बाद से कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां #मीटू में शामिल हुईं. कुछ लोगों ने इस मामले में तनुश्री का सपोर्ट किया तो कुछ ने पूरे अभियान को ही पुरुषों के खिलाफ बता मुहीम कह कर नकार दिया.

लेकिन अब बॉलीवुड का सबसे चर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस अभियान को सभी के लिए न्याय की लड़ाई बताया है.

दीपिका और अभिनेता रणवीर सिंह शुक्रवार को 16वें हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में पहुंचे थे, जहां उनसे बॉलीवुड में 'मी टू' पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया।

दीपिका ने कहा, "मेरे लिए ‘मी टू’ अभियान स्त्री या पुरुष के बारे में नहीं है। यह गलत पर सही की जीत के बारे में है। मेरा मानना है कि हमें इंसान के तौर पर किसी भी तरह के भेदभाव या उत्पीड़न का सामना करने वाले हर व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "यह महिला बनाम पुरुष के बारे में नहीं है। इसे मुश्किल न बनाएं या न ही उस बहस में न उलझें।"

नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता के आरोपों पर सीधे न बोलते हुए अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह हर रूप में उत्पीड़न की निंदा करते हैं।

रणवीर ने कहा, "उत्पीड़न अपने आप में बस गलत है। किसी का भी उत्पीड़न, महिला, पुरुष या अन्य व्यक्ति जिस किसी का भी उत्पीड़न हुआ हो गलत है, चाहे कार्यस्थल पर हो, सार्वजनिक जगह पर, सड़क पर या फिर घर पर हो। यह गलत है।"

Leave a Comment

OPEN IN APP