युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की धमाकेदार संगीत सेरेमनी

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की धमाकेदार संगीत सेरेमनी

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की धमाकेदार संगीत सेरेमनी

एक्‍ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला जल्‍द ही शादी के रिश्‍ते में बंधने जा रही है. दोनों आज यानी 12 अक्‍टूबर को पूरे धूम-धाम से शादी करने जा रहे हैं.

शादी से एक दिन पहले इन दोनों के संगीत का फंक्‍शन हुआ, जिसमें युविका और प्रिंस की जोड़ी काफी मस्‍तीभरे अंदाज में थिरकती और एक-दूसरे के साथ मस्‍ती करती नजर आई.

ऑफ वाइट लेहंगे में सजी युविका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वही प्रिंस नरूला शेरवानी में शाही दिख रहे हैं. दोनों की मेंहदी के फंक्‍शन की तस्‍वीरें काफी वायरल हुई थीं और अब संगीत फंक्शन का मस्‍तीभरे अंदाज भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं.

दोनों की मुलाकर पहली बार बिग बॉस के घर में हुई थी, वहां से निकलने के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. यह जोड़ी स्‍पिलिस्‍ट्स विला में भी नजर आ चुकी है. युविका चौधरी फिल्‍म 'ओम शांति ओम' में भी नजर आ चुकी हैं.

इस फंक्‍शन में प्रिंस युविका के बिग बॉस 9 के दोस्‍त भी पहुंचे थे. एक्‍टर करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर, एक्‍ट्रेस रश्‍मी देसाई, कीथ सिक्‍वेरिया और रोशल राव, मंदाना करीमी, मीत ब्रदर्स, टेरेंस लुइस, मोनिका बेदी, रणविजय सिंह जैसे कई सितारे नजर आए.

Leave a Comment

OPEN IN APP