रिश्तेदार असली वहशी होते हैं – ताहिरा कश्यप ने #मीटू दिया बड़ा बयान

रिश्तेदार असली वहशी होते हैं – ताहिरा कश्यप ने #मीटू दिया बड़ा बयान

रिश्तेदार असली वहशी होते हैं – ताहिरा कश्यप ने #मीटू दिया बड़ा बयान

#MeToo अभियान तेजी से इंडिया में फ़ैल रहा हैं और इसे काफी सपोर्ट भी मिल रहा हैं. हर फ़ील्ड की औरतो खुल कर आगे आ रही हैं और अपना दर्द शेयर कर रही हैं, ऐसे में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ने भी अपनी आपबीती सुनाई है.

लेखिका-निर्देशक ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्टर शेयर कर अपना दर्द जाहिर किया है. उन्होंने अपना दर्द शेयर करते हुए लिखा की असली वहशी रिश्तेदार होते हैं.

ताहिरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘जब मैंने इसे अपने पति और परिवार वालों के साथ साथ शेयर की तब जाकर मुझे करीब 20 साल बाद शांति मिली. अक्सर करीबी लोग, विशेषकर रिश्तेदार (जिन पर आप विश्वास करते हैं) आपकी जिंदगी में असली वहशी साबित होते हैं.”

वे लिखती हैं कि ये दर्द बरसों तक आपके अंदर बसा रहता है. इसे याद करने पर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

हालाकि, ताहिरा ने आयुष्मान की तारीफ करते हुए लिखा कि आयुष्मान ही हैं जिन्होंने प्यार और धैर्य के साथ उनके घाव भरे. ताहिरा ने लिखा कि जब उन्होंने आयुष्मान को डेट करना शुरू किया था तो वे शारीरिक छुअन से डरती थीं. हालांकि आयुष्मान ने उन्हें संभाल लिया.

ताहिरा ने लिखा कि उनके पहले बच्चे के जन्म के बाद भी वे काफी परेशान रहती थीं. बचपन में हुए यौन उत्पीड़न की यादें उन्हें डराया करती थीं. हालांकि इसके बाद उन्होंने अपनी बचपन की पीड़ा को पति और परिजनों को बताने का फैसला किया. ताहिरा ने लोगों उन पुरुषों की भी सराहना की जो महिलाओं के समर्थन में हैं. साथ ही उन्होंने सभी क्षेत्रों की महिलाओं को खुलकर सामने आने के लिए भी कहा है.

Leave a Comment

OPEN IN APP