कोमोलिका के रूप में हिना खान, तुम्हारा स्वागत हैं - एकता कपूर

कोमोलिका के रूप में हिना खान, तुम्हारा स्वागत हैं - एकता कपूर

कोमोलिका के रूप में हिना खान, तुम्हारा स्वागत हैं - एकता कपूर

एकता कपूर ने आखिरकार टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2” में कोमोलिका के किरदार से पर्दा उठा दिया. टीवी एक्ट्रेस हिना खान कोमोलिका का किरदार निभाने जा रही हैं.

शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने 'कसौटी जिंदगी की 2' का नया प्रोमो जारी किया, जिसमें कोमोलिका बनी हिना खान की अदाएं देखते ही बन रही है. प्रोमो रिलीज होते ही इसके वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा.

एकता कपूर ने प्रोमो जारी करते हुए लिखा, “बिहार की बेवाग्पन और बंगाल की अदा....कोमोलिका के रूप में तुम्हारा स्वागत हैं हिना खान”

टीज़र प्रोमो में हिना खान ब्लैक और सिल्वर लहंगा, नथ, नेकलेस, झुमका और कमर बंध पहने दिखाई दे रही हैं. बिहार का बेवाकपन और बंगाल की अदाएं लिए हिना इसमें बंजारन लुक में नजर आ रही हैं.

हिना खान ने अपने करियर की साल 2009 में टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर की थी. 2009-16 तक उन्होंने इस शो के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई. 2017 में उन्होंने 'बिग बॉस-11' और 'खतरों के खिलाड़ी-8' में हिस्सा लिया.

'कसौटी जिंदगी की 2' के जरिए हिना खान पहली बार नेगेटिव किरदार में दिखेंगी. प्रोमो से साफ है कि हिना अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान मचाने आ रही है. ट्विटर पर हिना खान के लुक को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

Leave a Comment

OPEN IN APP