दिग्गज फिल्मकार अनुराग कश्यप देगे नियंता आचार्य को बड़ा ब्रेक

दिग्गज फिल्मकार अनुराग कश्यप देगे नियंता आचार्य को बड़ा ब्रेक

दिग्गज फिल्मकार अनुराग कश्यप देगे नियंता आचार्य को बड़ा ब्रेक

सोशल मीडिया पर फेमस और अपने फेंस की चहेती, नियंता आचार्य, एक मॉडल और एक्टर हैं, और अपनी अदाओ के लिए काफी जानी जाती हैं.

बता दे, न्यूयॉर्क की इंटरनेशनल मॉडल एजेंसी, बेल्ला ने नियंता को सिग्न कर रखा हैं, जिसके चलते उन्होंने दुनिया से सभी बड़े ब्रेंड्स के लिए काम किया हैं. नियंता ने इंडी-फिल्म्स में काफी काम किया हैं, जैसे ब्रेकिंग ट्रेडिशन, दा नाईट बिफोर और गर्ल इन दा मिरर, फिल्मो में काम करने के बाद, अब वह अपने बड़े बॉलीवुड ब्रेक की और बढ़ रही हैं.

बता दे, सुपर मॉडल नियंता आचार्य को बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने फिल्म में ब्रेक देने का फैसला किया हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, “अनुराग कश्यप अपनी आगामी फिल्म में एक लीड हीरोइन की तलाश कर रहे थे, और नियंता आचार्य उसे रोल के सबसे बेहतर हैं, वही इस रोल को अच्छे से कर पाएगी”

जब हमने नियंता की इसकी पुष्टि करने के लिए कहा, तो वह बोली, “जब से मैंने नेटफ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स देखा हैं, मैं अनुराग कश्यप की दीवानी हो गई हूँ. सच्चाई को परदे पर दिखाने की कला, फिर सच चाहे कितना ही दुखमय हो, के चलते उनकी फिल्मे और कहानिया सबसे अलग होती हैं. और एक एक्टर के तौर पर मुझे उनका काम और स्टाइल बहुत ही शानदार लगती हैं”

अनुराग कश्यप फिल्म की डिटेल्स और अनाउंसमेंट नवम्बर में करने वाले हैं. इस फिल्म का टाइटल अभी नहीं रखा गया हैं, लेकिन फिल्म की शूटिंग फ़रवरी 2019 में शुरू होने वाली हैं और नियंता आचार्य मुख्य भूमिका में नजर आएगी.

Leave a Comment

OPEN IN APP