​अजय देवगन और प्रकाश झा की बार फिर साथ काम करेगे

​अजय देवगन और प्रकाश झा की बार फिर साथ काम करेगे

​अजय देवगन और प्रकाश झा की बार फिर साथ काम करेगे

अजय देवगन और प्रकाश झा की जोड़ी ने बॉलीवुड को बहुत सारी सुपर-हिट और यादगार फिल्मे हैं, जैसे गंगाजल, राजनीति, अपहरण और सत्याग्रहम और अब खबर आई हैं की एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी के बार फिर बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं.

अजय देवगन और प्रकाश झा एक फिल्म पर फिर से काम करने वाले हैं. यह ऐक्टर-डायरेक्टर जोड़ी अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाली है। खबरों की मानें तो अजय देवगन और प्रकाश झा ने एक फिल्म की कहानी पर डिस्कस भी किया है और अजय को यह कहानी पसंद भी आई है।

प्रकाश झा अब इस कहानी की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर जल्द ही एक स्टोरीलाइन डिवेलप करने वाले हैं। स्क्रिप्ट और स्टोरीलाइन के फाइनल होते ही अजय देवगन और प्रकाश झा इसकी शूटिंग स्टार्ट करेंगे।

बता दें कि अजय देवगन आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित है जिसमें अजय देवगन शिवाजी महाराज के सेनापति का किरदार निभा रहे हैं। ओम रावत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

उससे पहले अजय देवगन एक मल्टी-स्टारर फिल्म टोटल धमाल में नजर आयेगे. इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नेने की सुनहरी जोड़ी बड़े परदे पर लौट रही हैं. फिल्म में रितेश देशमुख, निहारिका रायजादा, एशा गुप्ता, जावेद जाफ़री, अरशद वारसी और बहुत सारे कलाकार नजर आने वाले हैं.

Leave a Comment

OPEN IN APP