प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के रिसेप्शन पिक्स हुए वायरल

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के रिसेप्शन पिक्स हुए वायरल

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के रिसेप्शन पिक्स हुए वायरल

हैण्डसम टीवी एक्टर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने चंडीगढ़ ने अपने करीबी दोस्तों और परिवारजनों के लिए एक रिसेप्शन रखा था, जिसके फोटोग्राफस सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद, प्रिंस और युविका ने 21 अक्टूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन रखा. इस मौके पर छोटे पर्दे के कई एक्टर्स फंक्शन में दिखाई दिए.

रिसेप्शन की थीम “रॉयल” या कहे “शाही अंदाज” रखी गई थी. प्रिंस और युविका ने जब एंट्री मारी तो सभी की निगाहें उन पर जा थमीं. नीले रंग की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में प्रिंस नरूला वाकई किसी राजकुमार से लग रहे थे तो सितारों से सजी ग्रे कलर की ड्रेस में युविका प्रिंस की राजकुमारी लग रही थीं.

नवनवेली दुल्हन युविका हाथों में चूड़ा और गले में हीरों का हार पहने थीं. मनमौजी अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले प्रिंस रिसेप्शन में भी पूरी तरह से मस्ती-मजाक करते नजर आए.

रिसेप्शन में एमटीवी के होस्ट करण कुंद्रा और उनकी गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर भी पहुंची थीं. दोनों के साथ नवविवाहित दंपति ने कई फोटो और वीडियो बनाए. प्रिंस और युविका की शादी में जहां अभिनेत्री तब्बू, सुनील शेट्टी, सोहेल खान और अन्य सेलिब्रिटी नजर आए थे, वहीं रिसेप्शन में दोस्तों और परिवार के लोगों को ही बुलाया गया था.

बता दे, रियलिटी शो बिग बॉस के 9वें सीजन में दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी. इसी शो से दोनों करीब आए और देखते ही देखते कब उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई.

रिपोर्ट्स के माने तो शादी के बाद प्रिंस ने अपनी पत्नी युविका को ढाई करोड़ रुपये की कार (BMW i8) गिफ्ट की हैं.

Leave a Comment

OPEN IN APP