​दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे एक खास जर्नी थी – शाहरुख़ खान

​दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे एक खास जर्नी थी – शाहरुख़ खान

​दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे एक खास जर्नी थी – शाहरुख़ खान

सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को एक बेहद खास जर्नी बताया और फिल्म के राज और सिमरन के किरदारों को जिंदा रखने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने 19 अक्टूबर को अपने 23 वर्ष पूरे कर लिए हैं। शाहरुख ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "23 साल पहले शुरू हुई एक विशेष यात्रा आज भी चल रही है। आपके प्यार ने राज और सिमरन की कहानी को लगातार बड़े पर्दे पर 1200 सप्ताह तक जीवित रखा है। इतने सालों से हमें प्यार करते रहने के लिए शुक्रिया।"

यह फिल्म सिंगल थियेटर सिनेमा हॉल मराठा मंदिर में लगातार 1,009 सप्ताह तक चल रही है।

वर्ष 1996 में फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ निदेशक सहित 10 फिल्मफेयर पुरस्कार जीते। 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म थी।

फिल्म में शाहरुख के साथ काजोल भी नजर आईं थी। इसके बाद दोनों 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' और 'दिलवाले' जैसी कई फिल्मों में एक-दूसरे के साथ नजर आ चुके हैं।

बता दे, इन दिनों शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म “जीरो” की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया हैं और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएगी.

सलमान खान भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेन्स ने नजर आने वाले हैं. फिल्म दिसम्बर में रिलीज़ होगी.

Leave a Comment

OPEN IN APP