कोर्ट को गुमराह करने का मामला, सलमान खान की बढ़ी मुश्किलें

कोर्ट को गुमराह करने का मामला, सलमान खान की बढ़ी मुश्किलें

कोर्ट को गुमराह करने का मामला, सलमान खान की बढ़ी मुश्किलें

एक्टर सलमान खान की मुश्किलें बढती नजर आ रही हैं. ब्लेक-बक शिकार मामले में गुरुवार को अभिनेता सलमान खान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के आरोप पर सुनवाई की गई है. इतना ही नहीं कोर्ट को गुमराह करने की याचिका पर सुनवाई करते हुए सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने मामले पर बहस की अगली तारीख 29 नवंबर तय की है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर कोर्ट को गुहराह करते हुए झूठ बोलने का आरोप है. अगर सलमान इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 7 साल तक की जेल हो सकती है. बता दे, ब्लेक-बक पोचिंग केस पिछले 19 साल से कोर्ट में चल रहा हैं.

अभियोजन पक्ष द्वारा कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अभिनेता ने एक शारीरिक समस्या के आधार पर अदालत में पेश ना होने के लिए कोर्ट को गुमराह किया है. इस आरोप के चलते सलमान खान पर कोर्ट को गुमराह करने का मामला दर्ज किया गया है, जिस पर कोर्ट 29 तारीख को बहस करेगी.

अगर सलमान खान कोर्ट को गुमराह करने के आरोप में दोषी पाए जाते हैं तो उनकी मुसीबतें सच में बढ़ सकती हैं. दरअसल, कोर्ट को गुमराह करने के आरोप में सलमान खान को 7 साल जेल की सजा हो सकती है. इसके साथ ही उन्हें जुर्माना भी भुगतना पड़ सकता है.

बता दें कि सलमान खान ने कोर्ट में पेश न होने को लेकर आवेदन दाखिल कर कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, जिसके चलते वो कोर्ट में पेश नहीं हो सकते हैं. खबरों की मानें तो उसी दिन सलमान को कश्मीर में बजरंगी भाईजान की शूटिंग करते हुए देखा गया था.

Leave a Comment

OPEN IN APP