पुलवामा आतंकी हमला, यह देश के लिए दुःख की बात है - निहारिका रायज़ादा

पुलवामा आतंकी हमला, यह देश के लिए दुःख की बात है - निहारिका रायज़ादा

पुलवामा आतंकी हमला, यह देश के लिए दुःख की बात है - निहारिका रायज़ादा

अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा, जो जल्द ही 'टोटल धमाल' में दिखाई देंगी, ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि यह देश के लिए दुःख की बात है कि 200 किलोग्राम विस्फोटक ने हमारे जवानों के जान ले ली!

निहारिका रायज़ादा मुंबई में सोमवार को मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

जम्मू-कश्मीर के सबसे घातक हमलों में से एक में गुरुवार को सीआरपीएफ के 49 जवान शहीद हो गए, जब जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने 100 किलो विस्फोटक से भरी हुई कार ले जाकर सीआरपीएफ जवानों से भरी बस को उड़ा दिया.

पुलवामा आतंकी हमले की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, निहारिका ने कहा, “यह देश के लिए दुःख की बात है कि 200 किलोग्राम विस्फोटक ने एक झटके में हमारे सीआरपीएफ के जवानों की मौत हो गई। मेरा दिल में दुख हैं, और मैं उन साहसी पुरुषों के लिए अपना सर गर्व से झुकाती हूँ, उन जवानों की कोई गलती नहीं थी, और फिर भी उन्होंने अपना जीवन खो दिया है”

उन्होंने कहा, "हमें सोच समझ कर रणनीति बनानी चाहिए, पहले हमें अपने देश की सुरक्षा को मजबूत करना चाहिए, और फिर हमलावरों को करारा जवाब देना चाहिए”

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने सोमवार को घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म "टोटल धमाल" पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। यह फैसला पुलवामा आतंकी हमले के बाद आया है जिसमें पिछले हफ्ते सीआरपीएफ के 49 जवानों की जान जाने का दावा किया गया था।

टोटल धमाल के निर्माताओं के निर्णय पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, निहारिका ने कहा, “यह वास्तव में अच्छा संकेत है कि टोटल धमाल फिल्म के निर्माताओं ने पाकिस्तान में अपनी फिल्म को रिलीज न करते हुए अपने जवाओं के प्रति सम्मान दिखाया है। हम उनकी बहादुरी को सलाम करते हैं और हम उनके परिवारों के लिए प्यार और संवेदना भेजते हैं।”

'टोटल धमाल' इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित है, यह 2011 की फ़िल्म डबल धमाल की अगली कड़ी है और 'धमाल' फ़िल्म श्रृंखला की तीसरी फिल्म है।

यह 22 फरवरी, 2019 को रिलीज़ हो रही है।

Leave a Comment

OPEN IN APP