फिल्म शिद्दत में मैडॉक फिल्म्स के साथ दुबारा काम करके बहुत खुश है- डायना पेंटी

फिल्म शिद्दत में मैडॉक फिल्म्स के साथ दुबारा काम करके बहुत खुश है- डायना पेंटी

फिल्म शिद्दत में मैडॉक फिल्म्स के साथ दुबारा काम करके बहुत खुश है- डायना पेंटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी ने 2012 में रिलीज हुई फिल्म "कॉकटेल" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को मैडॉक फिल्म ने प्रोड्यूस किया था। वहीं डायना एकबार फिर मैडॉक फिल्म के साथ काम कर रही है। डायना जल्द ही दिनेश विजान की अपकमिंग फिल्म शिद्दत में दिखाई देंगी।

डायना शनिवार को मुंबई में एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। मीडिया से बातचीत करते हुए डायना ने कहा कि उनकी फिल्म शिद्दत उनके लिए बहुत ही स्पेशल है और वो मैडॉक फिल्म्स के साथ दुबारा काम करके बहुत खुश है।

डायना ने कहा, "ये फिल्म मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है। और इसकी जर्नी बहुत ही वंडरफुल रही है। फिल्म की शूटिंग भी अधिकतर खतम हो गई है, बस थोड़ी बहुत ही शूटिंग बची हुई है। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सनी कौशल, राधिका मदान, मोहित रैना और डायरेक्टर कुणाल देशमुख के साथ काम करने में बहुत मजा आया। हम सेट पर बहुत मस्ती करते थे। दूसरी बार मैडॉक फिल्म के साथ करना बहुत ही स्पेशल रहा है, क्योंकि मेरे इस इंडस्ट्री में होने का रीजन वही है। क्योंकि मेरी पहली फिल्म मैडॉक फिल्म के साथ ही थी।"

वहीं फिल्म को लेकर ये भी खबरे सामने आ रही हैं कि फिल्म में राधिका मदान सनी कौशल के अपोजिट नजर आएंगे।

फिल्म का डायरेक्शन कुणाल देशमुख ने किया है। कुणाल इससे पहले 'जन्‍नत' और 'तुम मिले' जैसी फिल्‍में बना चुके हैं। इस फिल्म की कहानी श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने लिखी है। शिद्दत का दिनेश विजन और भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे।

डायना के वर्क फ्रंट की बात करें तो डायना ने बॉलिवुड में फिल्‍म 'कॉकटेल' से एंट्री की थी। इसके बाद वह 'हैप्‍पी भाग जाएगी' में नजर आईं। इसके बाद वह 'हैप्‍पी फिर भाग जाएगी' और 'खानदानी शफाखाना' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं थी। इन सभी फिल्‍मों में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब एक बार जल्द ही डायना कुछ अलग किरदार में नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP