​अपने दम पर अपना मुकाम बनाया हैं – करीना कपूर खान

​अपने दम पर अपना मुकाम बनाया हैं – करीना कपूर खान

​अपने दम पर अपना मुकाम बनाया हैं – करीना कपूर खान

अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि उन्होंने केवल खुद के फैसलों के बलबूते अपना मुकाम बनाया है और उपलब्धियां हासिल की हैं।

करीना ने साक्षात्कार में बताया, "जब मैंने फिल्म उद्योग में अपने सफर की शुरुआत की थी, उस समय कोई खाका नहीं तौयार किया था। मैंने कम उम्र में शुरुआत कर दी थी...लेकिन, निश्चित रूप से मैंने अपनी छवि बनाई है क्योंकि मैं अपने चयन को लेकर काफी सचेत रही हूं। हर फिल्म, ब्रांड का प्रचार या सामाजिक कार्य जिससे भी मैं जुड़ी, इन सबके बारे में मैंने फैसला खुद किया।"

अभिनेत्री ने कहा, "अब तक मैंने जो भी हासिल किया, मनोरंजन व्यवसाय में जिस तरह से मेरे करियर ने आकार लिया...यह सब मेरा है। मैं अपनी सफलता और संघर्ष के लिए न किसी को श्रेय दूंगी और न आरोप लगाऊंगी।"

लेकिन, वह अपने अंदर के बेहतरीन अभिनय को बाहर लाने के लिए निर्देशकों को श्रेय देती हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा कहा है कि मैं वास्तव में डायरेक्टर की एक्टर हूं। तो, अगर मुझे फिल्मों में अच्छे अभिनय का श्रेय देना होगा तो मैं डायरेक्टर को दूंगी, जिन्होंने मेरे अंदर के कलाकार को बाहर निकाला।"

'चमेली', 'ओमकारा', 'कभी खुशी कभी गम' और 'उड़ता पंजाब' जैसी बेहतरीन फिल्म में काम कर चुकीं करीना को स्वस्थ इम्युनाइज्ड इंडिया कैम्पेन की एंबेसडर बनाया गया है, जिसका उद्देश्य बच्चों के टीकाकरण के बारे में जागरूकता पैदा करना है।

Leave a Comment

OPEN IN APP