अजय देवगन ने अपने पिता की पहली पुण्य तिथि पर किया उनको याद

अजय देवगन ने अपने पिता की पहली पुण्य तिथि पर किया उनको याद

अजय देवगन ने अपने पिता की पहली पुण्य तिथि पर किया उनको याद

"एक पिता अपने बच्चे की जिंदगी में हमेशा पहला हीरो होता है " और यह बात अभिनेता अजय देवगन की जिंदगी में पूरी तरह से सही मायने रखती हैं। अजय ने अपने पिता वीरू देवगन को पिछले साल आज के दिन खोया था और इस एक साल में उन्होंने कई बार अपने पिता को याद किया हैं। आज उनकी पहली पुण्य तिथि के दिन अजय ने अपने पिता को याद करके दी उन्हें श्रद्धांजलि।

अजय ने अपने पिता वीरू देवगन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, " डिअर डैड , आज एक साल हो गया जब आप हमें छोड़ कर गए थे। लेकिन आज भी में आपको अपने साथ महसूस कर सकता हूँ , क्वाइट , केयरिंग , प्रोटेक्टिव , आपकी प्रजेंस हमेशा हमारे लिए आश्वस्त हैं "

अजय देवगन ने 27 मई 2019 को अपने पिता वीऊ देवगन को खोया था। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मृत्यु हुई थी। उन्होंने अपने बेटे को लेकर एक फिल्म भी डायरेक्ट की थी जिसका नाम हैं हिंदुस्तान की कसम। इसके साथ साथ वह 80 से ज्यादा हिंदी फिल्मो में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके थे।

वर्कफ्रोंट पर, अजय देवगन की आखरी फिल्म "तन्हाजी : दी अनसंग  वारियर" बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल कर गयी थी। उनकी अगली आने वाली फिल्म का नाम हैं " भुज : दी प्राइड ऑफ़ इंडिया " .यह एक वॉर एक्शन फिल्म हैं जो की 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट हैं। यह ईएफ सकाउड्रोन लीडर विजय कार्णिक पर आधारित है जिन्होंने भुज  एयरपोर्ट को अपनी टीम के साथ और 300 महिलाओ के साथ मिलकर ईएफ एयरबेस में तब्दील कर दिया था. फिल्म में अजय विजय कार्णिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनके साथ फिल्म में संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएँगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP