इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल के हुए 7 मिलयन फॉलोवर्स

इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल के हुए 7 मिलयन फॉलोवर्स

इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल के हुए 7 मिलयन फॉलोवर्स

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से विक्की ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है।

बता दें इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की कौशल के 7 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। 7 मिलयन की इंस्टाग्राम फैमिली होने पर विक्की बहुत खुश है। उन्होंने अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर जाहिर की है।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को धन्यवाद कहा है। फोटो शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, "आशा करता हूँ कि मेरे किसेस उड़ते हुए आपके दिलों तक जाएंगे। परिवार बढ़ रहा है। शुक्रिया! #7M"

इस फोटो में विक्की अपने फैंस को फ्लाइंग किस दे रहे हैं। इस फोटो में विक्की ने ऑरेंज कलर की हूडी जैकेट पहनी हुई है। विक्की के इस पोस्ट पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहें हैं, सभी फैंस विक्की को बधाइयाँ दे रहे हैं।

विक्की के फिल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने 2015 में आयी फिल्म "मसान" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस फिल्म में विक्की के किरदार की बहुत सराहना हुई। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्मों ने इतना अच्छा कमाल नहीं दिखाया। लेकिन 2018 में रिलीज़ हुई विक्की की फिल्म "राजी" में उनके एक्टिंग को लोगो ने खूब पसंद किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही। इसके बाद फिल्म "संजू" में भी विक्की का अभिनय लोगो ने बहुत पसंद किया।

फिर 2019 में रिलीज हुई फिल्म "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" में विक्की कौशल ने मेजर विहान सिंह शेरगिल का किरदार निभाया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई और साथ ही विक्की कौशल के जीवन की बहुत बड़ी फिल्म भी साबित हुई I यही से विक्की कौशल को एक से एक बड़ी फिल्मों का ऑफर भी मिलने लगा।

बता दें, लॉकडाउन के दिनों में विक्की अपनी फैमिली के साथ वक्त गुजार रहे हैं, और विक्की ने कोरोना वायरस से लड़ने में सरकार की मदद भी की है।

Leave a Comment

OPEN IN APP