अबराम खान ने पापा से हॉरर स्टोरी सुनकर मनाया अपना बर्थडे

अबराम खान ने पापा से हॉरर स्टोरी सुनकर मनाया अपना बर्थडे

अबराम खान ने पापा से हॉरर स्टोरी सुनकर मनाया अपना बर्थडे

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे अबराम का बुद्धवार 27 मई को 7वां बर्थडे था। गौरी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अबराम और शाहरुख का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख, अबराम को हॉरर स्टोरीज सुना रहे हैं।

इस वीडियो के जरिए गौरी ने बताया कि अबराम ने अपना 7वां बर्थडे किस तरह सेलिब्रेट किया। गौरी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "अबराम हॉरर स्टोरीज़ सुन रहा है। अबराम ने अपना बर्थडे सेलिब्रेशन अपने फेवरेट परसन, फेवरेट बुक, और फेवरेट गाने के साथ किया।"

इस वीडियो में अबराम बड़े ही ध्यान से पापा से स्टोरी सुन रहे हैं। बता दें, अबराम खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। अबराम खान का जन्म साल 2013 में सेरोगेसी के जरिए हुआ था। छोटी सी उम्र से ही अबराम लाइमलाइट में बने रहते हैं। शाहरुख खान भी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करते हैं।

अबराम अधिकतर ही शाहरुख खान के साथ दिखाई देते हैं। अभी हाल ही में लॉकडाउन में शाहरुख़ खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शाहरुख के साथ अबराम भी नजर आएं थे।

जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन में शाहरुख़ खान अपने पोस्ट के जरिए लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। और साथ ही लोगों से घर पर सुरक्षित रहने की अपील भी कर रहे हैं।

देश में कोरोना वायरस से जंग लड़ने में बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम और सीएम केयर्स फंड में डोनेशन दिया हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान भी लोगों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। अभी हाल ही में शाहरुख ने अपने फाउंडेशन मीर के तहत लोगों से खास अपील की थी।

Leave a Comment

OPEN IN APP