जी5 पर जल्द ही आने वाला है अभय 2, रिलीज हुआ नया प्रोमो

जी5 पर जल्द ही आने वाला है अभय 2, रिलीज हुआ नया प्रोमो

जी5 पर जल्द ही आने वाला है अभय 2, रिलीज हुआ नया प्रोमो

जी5 की वेब सीरीज "अभय" को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला, और अब इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। मेकर्स ने आज अभय 2 का नया प्रोमो जारी किया है, जो काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। वेब सीरीज में कुणाल खेमू के अलावा राम कपूर भी लीड रोल में है।

कुणाल खेमू ने "अभय 2" के नए प्रोमो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जुर्म की दुनिया में मुजरिम अक्सर अपना चेहरा छुपा के चलता है, लेकिन इस बार एक नए शैतान से मुलाकात होने वाली है जो इस हसते चेहरे के पीछे एक भयानक खेल छुपाएं बैठा है। #TheRoadToJustice #AbhayOnZEE5 #ComingSoon."

वही जी5 के ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "इस चोर पुलिस के खेल में एक नया शैतान घुस चुका है। वो सबसे अलग है इसलिए सबसे ज्यादा खतरनाक है। इस हैवान को रोकना अभय का मकसद नहीं उसकी जिद है। #TheRoadToJustice #AbhayOnZEE5 #ComingSoon."

इस प्रोमो वीडियो में कुणाल यानि कि अभय अपने निडर और साहसी रवैये से अपराधियों को पकड़ते है और फिर उनका सामना एक आपराधिक मास्टरमाइंड (राम कपूर) से होता है। प्रोमो बहुत ही शानदार और संस्पेंस से भरपूर लग रहा है, फैंस बेसब्री से अभय के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

केन घोष के डायरेक्शन में बनी ‘अभय 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 प्रीमियर पर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हांलाकि डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयीं है। इसके पहले सीजन को साल 2019 में रिलीज किया गया था जिसमें संदीपा धर, एलनाज नरोजी और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में थे।

चेक आउट द प्रोमो

https://youtu.be/pVeHcG2H4SQ

Leave a Comment

OPEN IN APP