सुशांत सिंह राजपूत की याद में गरीब परिवारों को खाना खिलाएगी भूमि पेडनेकर

सुशांत सिंह राजपूत की याद में गरीब परिवारों को खाना खिलाएगी भूमि पेडनेकर

सुशांत सिंह राजपूत की याद में गरीब परिवारों को खाना खिलाएगी भूमि पेडनेकर

सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक मौत की खबर सुनकर उनके परिवार के साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री, फैंस और हर कोई शॉक हो गया है। ना केवल इंडिया में ही बल्कि दुनियाभर में सुशांत के बहुत से फैंस थे, और सभी सुशांत के इस तरह अचानक चले जाने पर सदमे में है। हर कोई सुशांत के मौत के पीछे की वजह जानना चाहता है, और उनके लिए न्याय की मांग कर रहा हैं।

वही सुशांत की को-स्टार रह चुकी भूमि पेडनेकर ने अपने दोस्त की याद में एक फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि वो एक साथ फाउंडेशन के साथ मिलकर कुछ गरीबों परिवारों को खाना खिलाएगी। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।

भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि, "मैं अपने प्यारे दोस्त की याद में 'एकसाथ फाउंडेशन' के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाने की प्रतिज्ञा करती हूं। आइए हम सभी जरूरतमंदों के प्रति अपना हाथ बढ़ाएं। अब इसकी पहले से अधिक जरूरत है।"

बता दें भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'सोन चिरैया' में एक साथ काम किया था। फिल्म में भूमि और सुशांत की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वही सुशांत की मृत्यु के बाद भूमि ने सुशांत के लिए एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। पोस्ट शेयर कर भूमि ने बताया था कि कैसे वो सुशांत से बहुत सी टॉपिक्स के बारे में बात करती थी। सेट पर सुशांत उनके टीचर बन जाते थे। और किस तरह दोनों उस फिल्म की शूटिंग के दौरान मस्तियां करते थे, उस पोस्ट में भूमि में उन सबका जिक्र किया था।

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के फैंस उन्हें उनकी आख़िरी फ़िल्म "दिल बेचारा" में देख सकते हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है। और फिल्म डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ होगी।

इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी लीड रोल में है। संजना की ये डेब्यू फिल्म है, जिसे मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Comment

OPEN IN APP