शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का फर्स्ट म्युज़िक वीडियो 'बारिश' हुआ रिलीज

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का फर्स्ट म्युज़िक वीडियो 'बारिश' हुआ रिलीज

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का फर्स्ट म्युज़िक वीडियो 'बारिश' हुआ रिलीज

न्यूज़ हेल्पलाइन- 11 अगस्त 2020

हर घर में नायरा और कार्तिक के नाम से फेमस शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का एकसाथ पहला म्युज़िक वीडियो 'बारिश' आज रिलीज हो गया है। अभी हाल ही में गाने का टीज़र रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा। और अब गाना रिलीज होतें ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाने के टीज़र और पोस्टर देखने के बाद लोगों में गाने के प्रति उत्सुकता देखने को मिल रहा थी, और अब फाइनली गाना रिलीज़ हो गया है। गाने को शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने गाना शेयर करते हुए लिखा, "vyrloriginals के यूट्यूब चैनल पर गाना रिलीज हो गया है।"

वही vyrloriginals के ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "प्यार बारिश की बूंदों की तरह होता है, आप उसे महसूस कर सकते हो पर रोक नहीं सकते। बारिश आउट नाऊ।"

वैसे तो फैंस इन दोनों की जोड़ी को सीरियल में बहुत पसंद करते हैं, लेकिन इस गाने में दोनों की नई केमिस्ट्री देखना उनके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। शिवांगी और मोहसिन पर फिल्माए गए इस गाने में दोनों एकसाथ बहुत प्यारे लग रहें हैं। इस गाने में दोनों की क्यूट लव स्टोरी लोगों को खूब भा रहीं हैं।

बता दें इस गाने को पायल देव और स्टेबिन बेन ने गाया है। और लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखें हैं। म्युज़िक पायल देव ने ही कंपोज किया है और गाने को आरिफ़ खान ने डायरेक्ट किया है।

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सबके फेवरेट कपल है। और इनकी जोड़ी हर घर में काफी पॉपुलर है। लॉकडाउन के बाद एकबार फिर शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और एक बार फिर दोनों अपनी छोटी-मोटी नोकझोंक और शो के नए ट्विस्ट एंड टर्न के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/WNSEXJJhKTU

Leave a Comment

OPEN IN APP