इम्तियाज अली की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

इम्तियाज अली की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

इम्तियाज अली की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

 इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मेन लीड में नजर आने वाले है। फैंस इस फिल्म को "लव आज कल 2" नाम दे रहे रहे हैं, लेकिन मेकर्स ने अभी तक फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 14 फरवरी 2020, वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।

 मैडॉक फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी, और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “इट्स अ रैप। 66 दिन और एक लाख यादें। इम्तियाज़ अली के अगले स्टार्स कार्तिक आर्यन,  सारा अली खान, और रणदीप हुड्डा है। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है।"

 कार्तिक फिल्म में अलग-अलग लुक में नजर आने वाले है।  फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं।

 इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म "लव आज कल" का सीक्वल है जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में थे।

 इसके अलावा, कार्तिक आर्यन जल्द ही "दोस्ताना" में जान्हवी कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही वो "पती पत्नी और वो" में भी नजर आएंगे। "पती पत्नी और वो" को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं। और इसे भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे है। इसमें भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP