मौनी रॉय, सनी सिंह और वरुण शर्मा का 'होली में रंगीले' सॉन्ग आउट

मौनी रॉय, सनी सिंह और वरुण शर्मा का 'होली में रंगीले' सॉन्ग आउट

मौनी रॉय, सनी सिंह और वरुण शर्मा का 'होली में रंगीले' सॉन्ग आउट

एक्ट्रेस मौनी रॉय, सनी सिंह और वरुण शर्मा का होली सॉन्ग 'होली में रंगीले' सोमवार को रिलीज हो गया है। उन्होंने होली के त्यौहार के लिए एक गाना शूट किया है। कुछ दिन पहले ही को गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था और आज मेकर्स ने म्यूजिक वीडियो भी रिलीज कर दिया है।

मौनी रॉय ने गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने गाने को शेयर करते हुए लिखा, "इंतजार खत्म हो गया है। 'होली में रंगीले' सॉन्ग यूट्यूब पर आउट हो गया है।"

'होली में रंगीले' एक होली सॉन्ग है। ये सॉन्ग मस्ती से भरा हुआ है, जिसमें मौनी, सनी और वरुण तीनों ही होली के रंग में रंगे नजर आ रहें हैं। यकीनन ये सॉन्ग इस साल की होली सॉन्ग लिस्ट में सबसे ऊपर रहने वाला है।

गाने में तीनों ही मस्ती भरे मूड में डांस कर रहे हैं। इस होली सॉन्ग को मिका सिंह, अभिनव शेखर और पल्लवी इशपुनियानी ने गाया है। म्यूजिक आदित्य देव ने दिए है और लिरिक्स अभिनव शेखर ने लिखें हैं।

इस गाने की शूटिंग मुंबई के चांदीवली स्टूडियो में की गई है। इसका डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है।

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म "ब्रम्हास्त्र" में नजर आएंगी। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी है। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/XBqzieMSz-Y

Leave a Comment

OPEN IN APP