रिलीज हुआ श्रेया घोषाल का 'अपनी माटी' सॉन्ग

रिलीज हुआ श्रेया घोषाल का 'अपनी माटी' सॉन्ग

रिलीज हुआ श्रेया घोषाल का 'अपनी माटी' सॉन्ग

न्यूज़ हेल्पलाइन- 15 अगस्त 2020

सिंगर और कंपोजर श्रेया घोषाल 15 अगस्त को अपना नया गाना 'अपनी माटी' रिलीज करने वाली थी, और जो आज रिलीज हो गया है। इस गाने के जरिए उन्होंने 15 अगस्त के इस खास दिन पर अपनी मातृभूमि को ट्रिब्यूट दिया है। श्रेया ने गाने की जानकारी दो दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर दी थी।

15 अगस्त को पूरा भारत स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। और यह भारत का अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज में इस पावन जन्मभूमि को एक गाना समर्पित किया है, जिसका नाम 'अपनी माटी' है।

इस गाने के बारे में बताते हुए श्रेया ने कहा था कि इस गाने के जरिए वो अपनी धरती मां को बहुत ही खास ट्रिब्यूट देने वाली है। और ये गाना उन्होंने अपने दो और दोस्तों के साथ मिलकर फोन कॉल पर बनाया था, और साथ ही उन्होंने 'अपनी माटी' गाना देश के लिए गर्व और बहुत ही प्यार की भावना से बनाया है।

शांतनु मोइत्रा ने इस दिल छू लेने वाले गाने को कंपोज किया है। और स्वानंद किरकिरे ने लिखा है। श्रेया घोषाल का ये गाना लोगों को पसंद आ रहा है। और वायरल भी हो रहा है। ये गाना श्रेया घोषाल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

श्रेया घोषाल बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन सिंगर है, उन्होंने अबतक कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर लिए है। श्रेया घोषाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने विद्या बालन की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म "शकुंतला देवी" का सॉन्ग 'पहेली' गाया था। उनके इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया।

इसके अलावा श्रेया ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" का सॉन्ग 'तारे गिन' भी गाया है। श्रेया द्वारा गाया गया ये गाना भी खूब वायरल हुआ।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/hYiDSPB1hlI

Leave a Comment

OPEN IN APP